Home PKL-2021 [ Season 8 ] पटना पाईरेट की टीम Pro kabaddi 2021 के लिए ऐसी दिखती है-Patna...

पटना पाईरेट की टीम Pro kabaddi 2021 के लिए ऐसी दिखती है-Patna Pirate 2021

403
0
पटना प्रो कबड्डी टीम 2021
पटना प्रो कबड्डी टीम 2021

पटना के फेंस को परदीप के जाने का काफी दुःख हुआ है, वो सोशल मीडिया में काफी बैचैन और दुखी लग रहे, लेकिन पटना पाईरेट के franchise ओनर ने फेंस के लिए एक जानदार टीम बनाने का दावा कर रही, और पेपर में उनका दावा बहुत सही भी दीखता है.

परदीप की कमी को भरने के लिए टीम ने अदानी गुजरात से खेलने वाले जानदार युवा रेडर सचिन तवर को जगह दिया है, सचिन के पिछले सीजन काफी शानदार गए थे, सचिन की स्पीड और toe टच किसी भी team के डिफेन्स की

कमर तोड़ने के लिए काफी है.

सचिन तवर

सचिन तवर को पटना टीम ने पुरे 84 लाख दे कर ख़रीदा है, जो अपने में प्रोकबद्दी के लिहाज से बड़ी रकम है और सचिन के क़ाबलियत को दर्शारती है.

Monu Goyat Kabaddi Player
Image Source : Pikdo

दुसरे रेडर या यु कहे आल राउंडर जिनको पटना ने अपने पाले में लिया है वो है मोनू गोयत, ये पहले भी पटना के साथ खेल चुके है और परदीप के साथ जबरदस्त जुगलबंदी में सामने वाली team के हालत पतली कर देते है . सामान्य स्वाभाव के monu छठवी सीजन में सबसे महगे खिलाडी बने थे, उने हरियाणा steelers ने 1.51 करोड़ में खरीदा था, उससे पहले वाले सीजन में मोनू ने पटना में शदार खेल दिखाया था, उसके बाद वो UP योद्धा से खेले अब वापिस पटना में जा रहे. मोनू का वापिस आना पटना के फेंस के लिए एक संजीवनी का काम करेगा.

इसके साथ ही पटना में और भी काफी दिग्गज है जैसे प्रशांत कुमार राय जिनको टीम ने 55 लाख में खरीदा है , और कोरिया के फुर्तीले चीते चैन कुन ली भी शामिल है,  डिफेन्स में सुनील है जो की पहले भी पटना के साथ खेल चुके है. कुल मिला के परदीप के जाने के बाद भी, पटना पाईरेट एक बैलेंस्ड team नज़र आती है .

 

आईये एक नज़र पटना के पूरी टीम पर दे  पटना प्रो कबड्डी टीम 2021

पटना प्रो कबड्डी टीम 2021
पटना प्रो कबड्डी टीम 2021
Name Position Price
मोनू रेडर Retained
मोहित रेडर Retained
राज वीर सिंह प्रताप रेडर Retained
जन्कुंली रेडर Rs 20.50 Lakh
प्रशांत कुमार राय रेडर Rs 55 Lakh
सचिन रेडर Rs 84 Lakh
गुमान सिंह रेडर Rs 18.50 Lakh
मोनू गोयत रेडर Rs 20 Lakh
नीरज कुमार डिफेंडर Retained
सुनील डिफेंडर Rs 31.50 Lakh
सौरव गुलिया डिफेंडर Rs 10 Lakh
संदीप डिफेंडर Rs 10 Lakh
शुभम शिंदे डिफेंडर Rs 10 Lakh
साहिल मन आल राउंडर Retained
मोहोम्मद इ रजा आल राउंडर Rs 31 Lakh
सज्जन चंद्र शेखर आल राउंडर Rs.10 Lakh

आपका पटना की इस साल के team के बारे में क्या ख्याल है हमे जरुर बताये और ये भी बताये आप किस team को सपोर्ट कर रहे प्रो कबड्डी २०२१ में