Home हिंदी वायरल पोस्ट सबसे बदसूरत इंसान को मिला प्यार बना 8 बच्चो का बाप

सबसे बदसूरत इंसान को मिला प्यार बना 8 बच्चो का बाप

1744
0
दुनिया के सबसे बदसूरत इंसान को मिला प्यार बना 8 बच्चो का बाप !

आज कल के दौर में जहा अच्छी शक्ल और फिसिक की बहुत ही महत्व मिलता है, और भौतिकता की ही तारीफ होती है।  वही प्यार कभी कभी अभी भी दुनिया मैं अपनी मौजूदगी बता देता है. जी हां , ऐसे  एक्साम्प्ल की हम बात आज आपसे करेंगे, यूगांडा के सबसे बदसूरत दिखने वाली आदमी को प्यार मिल गया है।

गोडफ्रे बगुमा नाम  के व्यक्ति जिन्हे यूगांडा में सबसे बदसूरत आदमी के ख़िताब से नवाज़ा गया है , और ये माना जाता है की वो किसी अज्ञात बीमारी से ग्रसित है, जिस वजह से उनका शकल ऐसा हो गया।  उनको २०१३ में प्यार मिल गया।

सबसे बदसूरत इंसान को मिला प्यार बना 8 बच्चो का बाप
Image Source : trendingpulse.com

गोडफ्रे ने २०१३ में केट नाम की महिला से शादी कर ली।  उससे पहले भी उनकी शादी हो चुकी थी और उनकी पहली बीवी से उनके २ बच्चे थे। लेकिन उनकी पहली पत्नी किसी और के साथ भाग गयी।

गोडफ्रे ने इस जनम में सच्चे प्यार की कल्पना छोड़ ही दी थी।  तभी उनकी मुलाकात केट से हुई।  केट के साथ उनकी शादी हुई पर उनको हमेशा डर बना रहता था की पेही बीवी की तरह केट भी उनको न छोड़ दे, ऐसा हुआ भी जब कैट ६ महीने की गर्भवती थी वो अपने मायके चली गयी , पर २ महीने बाद लौट आयी। गोडफ्रे कहते है , शायद केट ने मुझे अपना भाग्य समझ कर अपना लिया , मैंने उनसे कहा था की अगर मैं आपमें बर्डन हु तो आप मुझे छोड़ सकते है पर उनको शायद मुझसे प्यार हो गया था इसी लिए उन्होंने मेरी और बाकी लोगो की ये बात नहीं सुनी।
सबसे बदसूरत इंसान को मिला प्यार बना 8 बच्चो का बाप
Image Source : trendingpulse.com
तबसे दोनों साथ है , आज गॉडफॉ के ८ बच्चे है , ६ कैट से और २ उनकी पहली बीवी से , आठो बच्चो का पालन पोषण वही करते है।  और काफी खुश है गॉड फ़्राय और केत।  हम उनको खुशहाल भविष्य की कामना करते है।